Box Office : ‘बादशाहो’ ने पीछे कर दिया अजय देवगन की ‘दृश्यम’ को

0
76

बादशाहो’ की टिकट खिड़की पर दूसरे हफ्ते की दौड़ ठीक-ठाक ही रही। इन सात दिनों में इस फिल्म को केवल 12.43 करोड़ रुपए मिले। पहले हफ्ते में इसे 64.14 करोड़ रुपए मिले थे।

कुल कमाई अब 76.57करोड़ रुपए है। अजय देवगन की फिल्मों की बात करें तो यह अब टॉप टेन में शामिल है। इसने आठवें नंबर की ‘दृश्यम’ को पीछे कर दिया है। ‘दृश्यम’ की कुल कमाई 76.16 करोड़ रुपए रही थी।

वैसे यह फिल्म अब इमरान हाशमी की दूसरी बड़ी हिट बन गई है। इसने 70 करोड़ रुपए कमाने वाली ‘राज 3’ को पीछे कर दिया है। अब ‘बादशाहो’ से आग सिर्फ ‘द डर्टी पिक्चर’ है, जिसे 2011 में 85 करोड़ रुपए की कमाई हुई थी।

‘बादशाहो’ की लागत लगभग बाहर आ गई है। एकल सिनेमाघरों से इस मसाला फिल्म पर खूब पैसा बरसा। इमरान हाशमी और अजय देवगन के स्टारडम की वजह से यह हो पाया है कि कमजोर फिल्म इतना कमा रही है। संजय मिश्रा के रोल को भी काफी पसंद किया जा रहा है। उत्तर भारत में फिल्म बढ़िया प्रदर्शन कर रही है।

माना जा रहा है कि इसमें वो सारे मसाले हैं जो फिल्म को चलाने के लिए चाहिए होते हैं। आपातकाल के दौरान ख़जाने की डकैती की कहानी पर बनी इस फिल्म को 70 के दशक का लुक दिया गया है। दो घंटे 16 मिनिट रनिंग टाइम वाली इस फिल्म में सनी लिओनी का आइटम सॉन्ग भी है।

NO COMMENTS