बंगाल : नाबालिग को दिया लिफ्ट, खिलाया नशीली दवा, और कर दिया दुष्कर्म

0
116
बागडोगरा :- 13 वर्षीय एक नाबालिग लड़की को घर पहुंचा देने के बहाने नशीली दवाई खिलाकर उसे बेहोश कर उसके साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. दुष्कर्म करनेवाले आरोपियों के खिलाफ बागडोगरा थाने में शिकायत दर्ज कराये जाने के बावजूद पुलिस अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं कर पायी है.
पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, सोमवार करीब सुबह 10 बजे न्यू रंगिया के बादलाभिटा गांव की किशोरी शिवमंदिर से पैदल घर लौट रही थी. उस दौरान रंगिया गांव निवासी रणदीप राय (21) व समित राय (26) एक छोटी गाड़ी लेकर उस लड़की के पास पहुंचा और उसे घर पहुंचा देने का झांसा दिया.
लड़की उन लड़कों को पहले से जानती थी, इसलिए वह वाहन में चढ़ने में राजी हो गयी. लेकिन गाड़ी को रंगिया की तरफ नहीं ले जाकर जब गाड़ी की स्टेयरिंग बागडोगरा की ओर घुमाया, तो लड़की अचंभित हो गयी. उसने पूछा कि आखिर वे लोग उसे कहां ले जा रहे हैं.
बदमाशों ने लड़की को कहा कि वे उसे बागडोगरा फॉरेस्ट में जंगली बाबा के मंदिर में घुमाने ले जा रहे हैं. मंदिर में ले जाने के बाद लड़की को नशली दवाई खिला कर उसे बेहोश कर दिया गया और उसके बाद उसके साथ दुष्कर्म किया गया.
दुष्कर्म के बाद लड़की को वहीं पर छोड़कर बदमाश भाग गये. स्थानीय कुछ लड़कों ने लड़की को पहचान लिया और लड़की की मौसेरे भाई सुनु बर्मन को सूचित किया. बाद में लड़की का भाई आकर उसे घर ले गया.
लड़की अठारोखाई श्री नरसिंह विद्यापीठ के नौवीं कक्षा की छात्रा है. पिता पेशे से रिक्शा चालक हैं. बुधवार को उसके पिता ने बागडोगरा थाने में शिकायत दर्ज करायी है.

NO COMMENTS