पूर्व ड्राइवर खट्टा सिंह ने तोड़ी चुप्पी, कहा- खोलूंगा राम रहीम के कई राज, बहुत क्रूर है वह

0
59

नयी दिल्ली :- सीबीआइ कोर्ट में जहां एक ओर राम रहीम के खिलाफ सुनवाई चल रही है, वहीं गुरमीत राम रहीम सिंह के पूर्व ड्राइवर खट्टा सिंह ने भी मीडिया के समक्ष अपनी चुप्पी तोड़ी है. उसने कहा है कि वह डरा हुआ था लेकिन अब वह इस मामले में अपना बयान देना चाहता है. वो अपनी सुरक्षा को लेकर भी चिंतित है. खट्टा ने सबके सामने कबूल किया है कि उसे डराया गया था. राम रहीम ने उसे अपने वार्ड की सुरक्षा के बारे में चेतावनी भी दी थी.

खट्टा सिंह की मानें तो राम रहीम ताकतवर आदमी था. वह कुछ भी कर सकता था लेकिन अब वह अपना बयान देना चाहता है. राम रहीम के पूर्व ड्राइवर खट्टा सिंह ने एक मीडिया ग्रुप (आजतक/इंडिया टुडे) से बातचीत के क्रम में कहा कि उसके पास बहुत सारी नयी चीजें हैं, जिसका खुलासा वह केवल न्यायाधीश के समक्ष करेगा.

खट्टा सिंह ने हनीप्रीत के बारे में बताया कि वह पुणे, छत्तीसगढ़ और हिमाचल के बीच कहीं भी छिपी हो सकती है. अगर वह सिरसा में भी छिपी हुई हो तो हैरानी की बात नहीं है. यहां उल्लेख कर दें कि इससे पहले भी खट्टा सिंह ने राम रहीम का काला चिठ्ठा खोला था. खट्टा सिंह की मानें तो, सिरसा डेरे में राम रहीम कई लोगों को मरवा चुका है. हत्या के बाद शवों को या तो डेरे में ही दबा दिया जाता था या फिर नहर में फेंकवाया जाता था. पुलिस में शिकायत करने पर भी कोई कार्रवाई नहीं की जाती थी.

आगे उसने बताया कि ऐसे एक शख्स था गोरा सिंह जिसे मारने से पहले ही उसकी चिता तैयार कर दी गयी थी. फिर उसे गोली मारकर चिता पर फेंक दिया गया. चिता पर गिरते ही उसमें आग लगा दी गयी. जब उसके बड़े भाई ने इस बात का विरोध किया तो उसका मुंह बंद करने के लिए उसे महंगी गाड़ी गिफ्ट दी गयी. फिलहाल गोरा सिंह का बड़ा भाई डेरे में मैनेजर के रूप में कार्यरत था.

खट्टा सिंह ने बताया कि अगर कोई शख्स राम रहीम का कोई राज जान जाता था तो उसे मौत के घाट उतार दिया जाता था. खट्टर सिंह का दावा है कि अगर डेरे की खुदाई की जाए तो उसमें इंसानी कंकालों के ढेर मिलेंगे. यहां तक कि डेरे के अंदर कई खतरनाक हथियार और आरडीएक्स छिपाये जाते थे. सिरसा डेरे की ज्यादातर प्रॉपर्टी काली कमाई से बनायी गयी है और उस काली कमाई को फिल्में बनाकर सफेद किया गया.

NO COMMENTS