गया : तौसीफ ने किया खुलासा : बिहार, राजस्थान, गुजरात व मुंबई में छिपे हैं कई आतंकी

0
131
गुजरात एटीएस की पूछताछ में तौसीफ ने किया खुलासा  आतंकी नेटवर्क में शामिल कई लोगों के नाम भी बताये
गया :- गुजरात एटीएस की पूछताछ में आतंकी तौसीफ से देश में आतंकवादी नेटवर्क की कई अहम जानकारियां मिली हैं. बिहार के साथ मुंबई, गुजरात व राजस्थान में कई जगहों पर आतंकी छिपे हैं. तौसीफ ने नेटवर्क में शामिल लोगों के नाम भी बताये, जिन्हें एटीएस व जिला पुलिस गोपनीय रख रही है. गुजरात एटीएस ने आतंकी तौसीफ व उसके दो सहयोगियों से शुक्रवार को कड़ी पूछताछ की. गुजरात एटीएस ने भी तौसीफ के आतंकी होने की बात पर मुहर लगायी है. इसके अलावा उसके दो साथियों से भी दिन भर पूछताछ की गयी. तौसीफ के दो अन्य साथियों में एक प्रतिबंधित संगठन सिमी का अध्यक्ष रह चुका है. उसका तीसरा साथी गया जिले में विभिन्न जगहों पर उसके काले कारनामे का राजदार है.
सुबह करीब दो घंटे की पूछताछ के बाद एटीएस के अधिकारी कुछ देर के लिए मौके से हट गये. इसके बाद फिर से तीनों आरोपितों से पूछताछ शुरू हुई, जो दोपहर तक चलती रही.
आरोपितों से मुंबई, गुजरात, राजस्थान और बिहार में आतंकियों के छिपने के ठिकानों और उनके नाम का पता चलने के बाद सुरक्षा एजेंसियां सकते में हैं. वहीं, जिला पुलिस अपने स्तर से मामले की छानबीन में भी जुट गयी है. पुलिस को आगे आने वाले चार दिनों में तौसीफ व उसके साथियों के बाबत ठोस सबूत मिलने की उम्मीद है.

NO COMMENTS